Bhallaladeva in Baahubali 2

सिर्फ एक आंख से देखते हैं बाहुबली के भल्लाल देव, बचपन से ही नहीं है दूसरी में रोशनी

'बाहुबली 2' ने पूरे देश में धूम मचा रखी है. रिलीज के पहले ही दिन 121 करोड़ रुपये कमा कर फिल्म ने इतिहास बना दिया है. लेकिन क्या आप फिल्म में भल्लाल देव बने राणा दग्गुबाती की जिंदगी से जुड़ा एक सच जानते हैं. दरअसल राणा अपने दाएं आंख से देख नहीं सकते. उन्हें दायां आंख बचपन में किसी ने डोनेट किया था. लेकिन उसमें रोशनी कभी नहीं रही.


bhallaladeva in baahubali 2
bhallaladeva in baahubali 2

राणा ने इसका खुलासा एक तेलुगु चैट शो के दौरान किया. इस शो में सिलेब्स लोगों की मदद के लिए आते हैं और एक दिन के लिए उनकी जिंदगी जीते हैं. उस व्यक्ति की जिंदगी जीते हुए स्टार्स एक दिन में जितना कमाते हैं, उसका लगभग 10 गुना वो उस व्यक्ति को लौटा देते हैं.
इसी शो के दौरान राणा ने बताया, 'क्या मैं आपलोगों को एक बात बताऊं? मैं दाएं आंख से देख नहीं सकता. मैं सिर्फ अपने बाएं आंख से देखता हूं. अगर मैं अपना बायां आंख बंद कर लूं तो मुझे कुछ दिखाई नहीं देगा.'
राणा ने कंटेस्टेंट को बताया कि नहीं देख पाने के कारण किसी को अपनी जिंदगी किसी डर में नहीं बितानी चाहिए.
राणा लगभग आठ सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं. राणा ने अपने करियर में बड़े-बड़े रोल निभाए हैं. बाहुबली से तो वो भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फेमस हो गए हैं.
बता दें कि 'बाहुबली 2', 28 अप्रैल को रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बहुत अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और सत्यराज लीड रोल में हैं.

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »